May 14, 2024

बीजेपी ने भले ही सरकार के चेहरे बदले,  लोगों ने सरकार बदलने का मन बनाया – हुड्डा

0
बीजेपी ने भले ही सरकार के चेहरे बदले,  लोगों ने सरकार बदलने का मन बनाया - हुड्डा

बीजेपी ने भले ही सरकार के चेहरे बदले,  लोगों ने सरकार बदलने का मन बनाया - हुड्डा

झज्जर, 28 अप्रैल। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज झज्जर हलके के कई गांवों में चुनाव प्रचार किया और छत्तीस बिरादरी का साथ, समर्थन, आशीर्वाद मांगते हुए अपने चुनाव की जिम्मेदारी भी गांव को सौंपी।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि लोगों में बीजेपी सरकार के प्रति भारी नाराजगी है। इसको देखकर ही बीजेपी ने चुनाव से ठीक पहले सीएम, डिप्टी सीएम और मंत्रियों के चेहरे बदल दिए। लेकिन बीजेपी ने भले ही सरकार के चेहरे बदल दिए, लोगों ने अब सरकार बदलने का मन बना लिया है। दीपेन्द्र हुड्डा ने जनता से अपील की कि बीजेपी-जेजेपी उम्मीदवारों को गाँव में घुसने से रोकने की बजाय वोट की ताकत का इस्तेमाल करके संसद में घुसने से रोकें, प्रजातंत्र में यही सही तरीका है। इस दौरान विधायक गीता भुक्कल मौजूद रहीं।

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार के समय दिल्ली से लगते झज्जर और रोहतक के इस इलाके को काफी मेहनत करके आगे बढ़ाने की कोशिश की और स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, उद्योग समेत गांव का भी चौतरफा विकास कराया। लेकिन जब 2014 में सरकार बदली तो सारा काम ठप हो गया। उन्होंने बताया कि अपने कार्यकाल में झज्जर, बादली, बहादुरगढ़, महम, कोसली, रोहतक, कलानौर, सांपला समेत 17 शहरों में बाईपास बनवाये और छुछकवास, मातन, सुबाना और बेरी का बाईपास एनसीआर प्लानिंग बोर्ड से मंजूर करा दिया था। लेकिन 10 साल में 4 मंजूरशुदा बाईपास भी नहीं बनवा पायी बीजेपी सरकार। दीपेन्द्र हुड्डा ने लोगों को विश्वास दिलाया कि इस बार वे इलाके को दोबारा से विकास की पटरी पर लाकर नोएडा और गुड़गांव की तर्ज पर आगे लेकर जाएंगे।

दीपेन्द्र हुड्डा ने मौजूदा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि 10 साल में इस सरकार ने पूरे प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया। न कोई नया काम किया, न लोगों की सुनवाई की। बीजेपी नेताओं का अहंकार सातवें आसमान पर है। हरियाणा को महंगाई, बेरोजगारी, नशा, अपराध, भ्रष्टाचार में नंबर 1 बना दिया। आज हर घर में नौजवान बेरोजगार है। इस सरकार को आम लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है, इस बात को लोग समझ चुके हैं। किसान, मजदूर, महिलाएं, आँगनवाडी वर्कर, खिलाड़ी, कर्मचारी, सरपंच, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार हर वर्ग पर सरकार ने लाठियाँ बरसाई। पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर है और पूरे प्रदेश से एक ही आवाज गूंज रही है कि बीजेपी सरकार जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। लोग इस सरकार से छुटकारा पाने के लिए 25 मई को मतदान होने का इंतजार कर रहे हैं।

हुड्डा ने अपने संकल्प दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 रुपये महीना पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली, महिलाओं को 500 रुपये में गैस सिलेंडर, युवाओं के लिए खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर समयबद्ध पक्की भर्ती, किसानों की उपज को एमएसपी पर खरीदेंगे। गरीब परिवारों के लिए 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट योजना लागू कर उसपर 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान देंगे, जनता को परेशान करने वाले पोर्टलों से छुटकारा दिलायेंगे। कर्मचारियों के लिये पुरानी पेंशन स्कीम लागू करेंगे। गरीब परिवारों को पीला कार्ड, खेल-खिलाड़ियों के लिये पदक लाओ, पद पाओ की नीति लागू करेंगे। पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख करेंगे और जैसे 2005 में सरकार बनने पर हरियाणा से अपराध व अपराधियों का सफाया किया था वैसे ही सारे गुंडे-बदमाशों को हरियाणा से बाहर कर अपराधमुक्त व भयमुक्त हरियाणा बनायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *